Spasht Awaz Home

Hindi News, Latest News in Hindi Today, Today Hindi News Paper

हिंदू जागरण मंच ने पूर्व विदेश मंत्री का पुतला फूंक कर किया विरोध प्रदर्शन

पूर्व विदेश मंत्री कांग्रेसी नेता द्वारा हिंदुओं को आतंकवादी संगठनों की संज्ञा देकर अपनी पाकिस्तानी मानसिकता का जो इजहार किया उसको लेकर पूरे देश के हिंदुओं में आक्रोश व्याप्त है इसी को लेकर आज हिंदू जागरण मंच ने पूर्व विदेश मंत्री का पुतला फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया।

पूर्व विदेश मंत्री कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने हिंदुत्व को आतंकवादी संगठनों की संज्ञा देकर अपनी पाकिस्तानी मानसिकता का इजहार किया ऐसे कांग्रेसी नेता जिनका डीएनएस देव पाकिस्तान से जुड़ा रहा यह हमेशा भारत में फूट डालो और राज करो की राजनीति करते रहे अभिन्न का खेल खत्म हो चुका है हिंदू जागरण मंच किसी भी स्थिति में इनकी मानसिकता को साकार नहीं होने देगा।

प्रांतीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष दिनेश मिश्रा ने कहा सलमान खुर्शीद की मानसिकता सदैव से हिंदू विरोधी रही इनके बाबला देवी पाकिस्तान का राज अलापत रहे इन्होंने सदैव हिंदुत्व विरोधी राजनीति करके सनातन धर्म भाई हिंदू समाज पर आघात किया ऐसे नेता के हिंदू जागरण मंच हर स्तर पर विरोध करेगा।

वीरांगना वाहिनी की जिला अध्यक्ष ने कहा कि वीरांगना वाहिनी पूरे प्रांत में इसका विरोध करेगी और सारे जिलों में पुतले फूंके जाएंगे जागरण मंच के जिला अध्यक्ष अनिल मिश्रा एडवोकेट ने कहा कि कांग्रेस में थोड़ी सी भी हिंदुत्व की भावना हो तो सलमान खुशी को कांग्रेस पार्टी से बर्खास्त किया जाना चाहिए।

जिला फर्रुखाबाद में सलमान खुर्शीद को हिंदू जागरण मंच का पुरजोर सामना करना पड़ेगा इंदु जाओ में जिसका सदैव विरोध करेगा इस मौके पर मयंक गौतम अर्चित मिश्रा श्याम सिंह वर्मा सुनील मिश्रा मनोज मिश्रा लालाराम जाटव नन्ना बाथम सुनील मिश्रा अनुपम दीक्षित सौरभ भदोरिया आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

About The Author