Spasht Awaz Home

Hindi News, Latest News in Hindi Today, Today Hindi News Paper

लखनऊ: व्हाइट स्पिरिट ब्रू ने बाजार में पेश किए पानी के दो नए ब्रांड

लखनऊ । व्हाइट स्पिरिट ब्रू (डब्लूएसबी) ने आज बाजार में दो नये वाटर ब्रांड लॉन्च किए। कंपनी ने दो नए उत्पाद, एल्डन स्पार्कलिंग वॉटर और क्रेजी एट्स पैकेजिंग वॉटर लॉन्च किए।

ये नया लॉन्च कंपनी द्वारा व्हाइट स्पिरिट ब्रू (बेवरेजेज एंड लाइफस्टाइल प्रोडक्ट्स) को सफलतापूर्वक लॉन्च करने के कुछ ही महीनों के बाद किया जा रहा है।

कंपनी द्वारा एल्डन स्पार्कलिंग पानी की कीमत किफ़ायती रखी गयी है। एक लीटर एल्डन स्पार्कलिंग पानी की कीमत 30 रुपये, जबकि 500 ​​मिली लीटर और 250 मिली लीटर की कीमत क्रमश: 15 और 10 रुपये है।

दूसरी ओर, क्रेजी एट्स पैकेजिंग वाटर की कीमत एक लीटर के लिए 20 रुपये, 500 मिलीलीटर के लिए 10 रुपये और 250 मिलीलीटर के लिए 6 रुपये रखी गई है।

“एल्डन स्पार्कलिंग पानी एक अत्यधिक ताज़ा हल्का सोडा है। यह स्पार्कलिंग पानी आपके मॉकटेल के लिए एक आदर्श मिश्रण होगा। हमने एक गहन निस्पंदन प्रक्रिया द्वारा इस स्पार्कलिंग पानी की स्थिरता और शुद्धता बनाए रखी है। हमारे एल्डन स्पार्कलिंग पानी में
अतिरिक्त खनिज भी शामिल हैं जो इसे पार्टियों और व्यक्तिगत उपयोग के लिए आपकी पहली पसंद बना देगा। हमारा क्रेजी आठ पैकेजिंग पानी बहुत जल्द आपकी प्यास बुझाने का एकमात्र विकल्प होगा। यह पैकेज्ड पानी एक उच्च गुणवत्ता व सख़्त जांच प्रक्रिया के साथ बनाया जा रहा है। किसी भी पहलु से ज़्यादा हम ग्राहकों की संतुष्टि में विश्वास रखते हैं,” डब्ल्यूएसबी के एमडी करण गुप्ता ने कहा।

कंपनी के चेयरमैन और सीएफओ रोहित सिंह चौहान ने कहा, “हमारे दो नए उत्पाद, एल्डन स्पार्कलिंग वॉटर और क्रेजी आठ पैकेजिंग वॉटर कड़े परीक्षण और गुणवत्ता आश्वासन के बाद बाजार में आ रहे हैं। हमारे उत्पाद शुद्धता और गुणवत्ता का सही मिश्रण होंगे।”

मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरुण गौतम ने कहा, “हमें एल्डन स्पार्कलिंग वॉटर और क्रेजी आठ पैकेजिंग वॉटर को बाजार में पेश करते हुए खुशी हो रही है। कंपनी को पूरी उम्मीद है कि ये दोनों उत्पाद हमारे लिए गेम-चेंजर साबित होंगे।”

डब्ल्यूएसबी के सीओओ और निदेशक बृजेश कुमार ने कहा, “प्रत्येक कदम में, हमने अपने उत्पादों की गुणवत्ता सुनिश्चित करने की कोशिश की है, और इसके परिणामस्वरूप, मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि जनता हमारे एल्डन स्पार्कलिंग वॉटर और क्रेजी आठ
पैकेजिंग पानी का गर्मजोशी से स्वागत करेगी।”

About The Author