Spasht Awaz Home

Hindi News, Latest News in Hindi Today, Today Hindi News Paper

हिंदू महासभा हर मंगलवार को किसी न किसी मंदिर में करेंगे हनुमान चालीसा पाठ- राजेश मिश्रा

हिंदू महासभा जनपद के प्रत्येक मंदिर में बारी-बारी से हर मंगलवार को किसी ना किसी मंदिर में सामूहिक हनुमान चालीसा का पाठ करेगा। यह बात कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष राजेश मिश्रा ने एक होटल में प्रेस वार्ता के दौरान जानकारी दी ।

उन्होंने इस मौके पर रोहित दुबे उर्फ मोनू को संगठन में व्यापार सभा का जिला अध्यक्ष घोषित किया । इस मौके पर महासभा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूल माला पहनाकर स्वागत किया । एक प्रश्न के उत्तर में राजेश मिश्रा ने बताया है कि निर्वाचन आयोग एवं दिल्ली हाई कोर्ट दोनों ने ही हिंदू महासभा में आंतरिक विवाद घोषित कर रखा है ऐसे में किसी को भी अध्यक्ष नहीं माना है विवाद के निस्तारण करने हेतु उच्च अधिकार समिति ने योगेंद्र वर्मा जी को नियुक्त किया है जिसके आधार पर एक कार्यकारिणी चुनाव आयोग में प्रेषित कर दी है जिसका शुल्क जमा कर रसीद प्राप्त की हुई है इसके बाद यदि कोई स्वयं को राष्ट्रीय अध्यक्ष कहता है तो वह अवैधानिक है इस संबंध में उच्च अधिकार समिति एवं विवाद निस्तारण समिति अवैधानिक लोगों के विरुद्ध कठोरतम कार्रवाई की जा रही है।

इस अवसर पर राष्ट्रीय संगठन मंत्री संजीव दुबे पाली राष्ट्रीय विभागीय मंत्री धीरज पांडे प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल दुबे गौ रक्षा प्रदेश अध्यक्ष किशन मिश्रा महामंत्री शुभम तिवारी प्रदेश मंत्री सौरभ दिक्षित जिला अध्यक्ष अशोक जाटव आदि मौजूद रहे इस मौके पर मीडिया प्रभारी राहुल वर्मा ने व्यवस्था संभाली साथ ही इस वार्ता में हिंदू युवक सभा के जिला अध्यक्ष विष्णु गुप्ता भी मौजूद रहे।

About The Author