Spasht Awaz Home

Hindi News, Latest News in Hindi Today, Today Hindi News Paper

स्त्री 2 ने बॉलीवुड में मचा दी खलबली , कैसे हुआ ये कमाल जान के हो जायेंगे आप भी हैरान,

  • बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘स्त्री 2 ने रचा इतिहास, 600 करोड़ क्लब में हुई एंट्री
  • स्त्री 2′ बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये का कारोबार करने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है

मैडॉक फिल्म्स की ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। बहुत दिनों के बाद बॉलीवुड सिनेमा को इतनी सफलता हासिल हुई है। 2018 में आई ‘स्त्री’ काफी पॉपुलर रही थी, लेकिन 6 साल बाद फिल्म के सीक्वल ने खूब कमाई की है। ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये का कारोबार करने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है। इससे पहले कोई भी हिंदी फिल्म 600 करोड़ तक नहीं पहुंच पाई थी। स्त्री 2 का क्रेज अभी थमा नहीं है और फिल्म सातवें हफ्ते में प्रवेश कर रही है।

श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी स्टारर फिल्म ‘स्त्री 2’ ने दर्शकों के मन में अपनी पक्की जगह बना ली है। छठे हफ्ते में भी ‘स्त्री 2’ की लोकप्रियता बरकरार है। दर्शक दूसरी, तीसरी बार फिल्में देखने के लिए सिनेमाघरों में जा रहे हैं।

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के छठे संडे यानी 39वें दिन 4.85 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘स्त्री 2’ की 39 दिनों की कुल कमाई अब 603.75 करोड़ हो गई है। इससे पहले किसी भी हिंदी फिल्म को इतनी सफलता नहीं मिली है।

‘स्त्री 2’ से पहले ‘बाहुबली 2’ के हिन्दी वर्जन ने 2017 में 500 करोड़ की कमाई की थी। ‘स्त्री 2’ ने सभी को पीछे छोड़ दिया है। मैडॉक फिल्म्स की इस हॉरर कॉमेडी को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

मुख्य कलाकारों के अलावा, ‘स्त्री 2’ में अक्षय कुमार, तमन्ना भाटिया और वरुण धवन का कैमियो भी है। साथ ही ‘स्त्री 3’ पर भी काम शुरू हो चुका है।

About The Author