Spasht Awaz Home

Hindi News, Latest News in Hindi Today, Today Hindi News Paper

lucknow news : परिवहन निगम के AMD को धमकी

  • under threat: पांच करोड़ की मांग किये जाने और आपत्तिजनक वीडियो बनाने का मामला 

  • परिवहन निगम के अपर प्रबंध निदेशक को धमकी देने के मामले में एफआईआर

लखनऊ। उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के अपर प्रबंध निदेशक राम सिंह वर्मा को वीडियो कॉल कर धमकी देने के मामले में लखनऊ के हजरतगंज थाना में एफआईआर दर्ज हो गयी है।

मामले में पांच करोड़ की मांग किये जाने और आपत्तिजनक वीडियो बनाने की जानकारी मिलने के बाद हजरतगंज थाना की पुलिस टीम आरोपिताें की तलाश में जुटी है।हजरतगंज थाना के निरीक्षक विक्रम सिंह ने मामले की गम्भीरता को समझते हुए एफआईआर दर्ज कर एक टीम गठित की है, जो मामले की जांच कर रही है।

इस संबंध में निरीक्षक विक्रम का कहना है कि बटलर पैलेस कालोनी निवासी पीड़ित राम सिंह वर्मा को वीडियो कॉल कर रंगदारी मांगी है और उनकी आपत्तिजनक वीडियो भी बनायी गयी है। इसके बाद राम सिंह वर्मा से पूछताछ कर टीम गठित कर आरोपिताें की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

शुरुआती जांच में सामने आया है कि 24 सितम्बर को पीड़ित राम सिंह वर्मा को एक वीडियो कॉल आयी। इस वीडियो कॉल में पीड़ित का चेहरा सामने आया, जिसे बाद में आपत्तिजनक वीडियो बना दिया गया। वीडियो बनाने वाले आरोपिताें ने आपत्तिजनक स्थिति वाले वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए पीड़ित से पांच करोड़ की मांग की। वहीं रकम न देने पर हत्या करने तक की धमकी दे डाली।

rain alert: लखनऊ सहित 9 जिलों में  बारिश का रेड अलर्ट जारी 

About The Author