Spasht Awaz Home

Hindi News, Latest News in Hindi Today, Today Hindi News Paper

एलएंडटी फाइनेंस की बुलेट के लिए वेलकम 2022 लोन की घोषणा

दोपहिया वाहनों के लिए ऋण प्रदान करने वाली कंपनी एलएंडटी फाइनेंस ने आज रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए “वेलकम 2022“ लोन की घोषणा की।
कंपनी ने कहा कि यह स्कीम बिना किसी हायपोथिकेशन के आती है और जो ग्राहक अपनी पसंदीदा रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल खरीदना चाहते हैं, उन्हें 3 मिनट से कम समय में परेशानी मुक्त, क्विक लोन स्वीकृति प्रदान करेगा। यह स्कीम 4 साल के पुनर्भुगतान पर व्हीकल की कुल लागत के 90 प्रतिशत तक फाइनेंसिंग की पेशकश करेगी जो ग्राहकों को एक अतिरिक्त लाभ प्रदान करेगी।
रॉयल एनफील्ड के कार्यकारी निदेशक बी गोविंदराजन ने कहा कि “हमें एलएंडटी फाइनेंस के साथ साझेदारी करके खुशी हो रही है ताकि हम ऐसे वित्तीय समाधान प्रदान कर सकें जो लचीले (फ्लेक्सीबल), आसान हों और हमारे विभिन्न ग्राहक वर्गों की जरूरतों को पूरा करते हों। यह सहभागिता रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिलों को अधिकतम बचत के साथ एक सुविधाजनक और बाधारहित प्रक्रिया सुनिश्चित करके उत्साही लोगों के लिए अधिक सुलभ बना देगा।“
एनालिटिक्स आधारित क्रेडिट डिसीजनिंग, डिजिटल ऑन-बोर्डिंग और बेस्ट-इन इंडस्ट्री टर्नअराउंड टाइम (टीएटी) कंपनी के टू-व्हीलर फाइनेंस बिजनेस के प्रमुख अंतर रहे हैं। यह गठजोड़ टियर 1, टियर 2 और टियर 3 शहरों और कस्बों में ग्राहकों को अपनी पसंदीदा रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल को आसान और परेशानी मुक्त तरीके से प्राप्त करने में मदद करेगा।

About The Author