Spasht Awaz Home

Hindi News, Latest News in Hindi Today, Today Hindi News Paper

बांदा में जहरीली शराब का जखीरा बरामद,चार गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बांदा में चलाए जा रहे ऑपरेशन क्लीन अभियान के तहत सोमवार को नगर कोतवाली थाना क्षेत्र में पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से भारी मात्रा में अपमिश्रित जहरीली शराब बरामद की।
पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि बांदा नगर के कांशी राम कालोनी मोड़ पर पुलिस ने छापा मार कर चार बदमाशों को शराब बनाते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया और मौके से आगामी चुनाव में बिक्री के लिये तैयार 500 लीटर जहरीली शराब व शराब बनाने में प्रयोग होने वाली 50 लीटर स्प्रिट , भारी मात्रा में बारकोड , मस्तीह ब्रांड का लेवल और शराब परिवहन में प्रयोग की जाने वाली एक कार बरामद की।
उन्होंने बताया कि गिरोह अपमिश्रित जहरीली शराब बनाकर सीमावर्ती जिले महोबा, हमीरपुर, चित्रकूट, फतेहपुर और सीमावर्ती मध्य प्रदेश की सतना, पन्ना, छतरपुर जिलों में आपूर्ति करता रहा है। गिरोह के द्वारा भारी मात्रा में शराब तैयार कर चुनाव के दौरान बेंचें जाने की योजना थी जिससे चुनाव में अशांति हो सकती थी।
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि गिरोह के सभी सदस्यों के ऊपर गैंगस्टर की कार्रवाई कर इनकी अवैध तरीके से बनाई गई संपत्ति भी कुर्क की जाएगी।

About The Author